पिछले दिनों BJP सांसद राकेश त्रिपाठी ने अपने पार्टी के विधायक पर जूते से हमला कर दिया था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोगों ने पहले अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी। किसी ने इसे शर्मनाक बताया तो किसी ने सांसद का टिकट कटाने तक बात कही।

वहीं सांसद के हमले का शिकार हुए विधायक तो धरने पर बैठे मगर कोई फायदा नहीं हुआ हालाकिं सीएम योगी ने मामले पर एक्शन लेने की बात ज़रूर कही। सीएम योगी ने कहा कि BJP एक अनुशासित पार्टी है और यहां इस प्रकार के कृत्य बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

साक्षी महाराज की BJP को धमकी, कहा- अगर मेरा टिकट कटा तो ये पार्टी के लिए अच्छा नहीं होगा

मगर विपक्षी नेता कहां इस मामले पर शांत बैठने वाले है। वो भी तब जब सामने नवजोत सिंह सिद्धू हो। सिद्दू ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो राकेश त्रिपाठी की तारीफ करते हुए नज़र आ रहें है।

सिद्धू ने लिखा, मोदी जी की विनम्रता और विवेक की परिभाषा, क्या यह है देश की आशा? लोकतंत्र पहले ही ट्रोलतंत्र, डंडातंत्र और भयतंत्र बन चुका, सांसद महोदय ने अब जूता तंत्र बना दिया। बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान-अल्लाह।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में बीजेपी(BJP) सांसद और विधायक फाउंडेशन स्टोन पर नाम लिखवाने को लेकर आपस में भिड़ गए थे। इस दौरान संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह को जूते से पीटा था।

हैरान करने वाली बात ये भी थी की मारपीट कलेक्ट्रेट में हुए और जिला कार्ययोजना समिति की बैठक के दौरान हुई थी। दोनों नेताओं के बीच हो रही मारपीट को रोकने के लिए मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कोशिश की, लेकिन दोनों नहीं रूके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here