पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहां एक ओर देश शोक में डूबा हुआ है वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के दौरे के बाद भारत आए सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का हंसी के ठहाकों के साथ स्वागत करते नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी के इन ठहाकों वाली तस्वीरों को शेयर कर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की उन तस्वीरों से इसकी तुलना कर रहे हैं, जिनमें वह शहीदों के घर पहुँचकर उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि देते नज़र आ रहे हैं।

‘पुलवामा’ के बाद पाक को 20 अरब डॉलर की आर्थिक मदद देने वाले सऊदी के क्राउन प्रिंस का PM मोदी ने किया ज़ोरदार स्वागत

कांग्रेस के मुंबई अध्यक्ष संजय निरुपम ने ट्विटर पर दोनों ही तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गए और उत्तर प्रदेश में शहीद के परिवार से मिले जबकि ‘Mr 56’ हवाई अड्डे पर सऊदी क्राउन प्रिंस को लेने गए और उन्हें गले लगाया, जिन्होंने पुलवामा हमले के तुरंत बाद पाकिस्तान को 20 अरब डॉलर का फंड दिया”।

बता दें कि पीएम मोदी भारत दौरे पर आए सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को रिसीव करने मंगलवार रात को प्रोटोकॉल तोड़कर दिल्ली के एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने फूलों का बुके देकर गर्मजोशी के साथ मोहम्मद बिन सलमान का स्वागत किया।

सऊदी अरब के प्रिंस के लिए पीएम मोदी द्वारा प्रोटोकॉल तोड़े जाने के बाद सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं कि क्या पीएम मोदी देश के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए प्रोटोकॉल तोड़कर उनके घर नहीं जा सकते?

स्टिंग में खुलासा: मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय ‘कालाधन’ लेकर पार्टी का प्रचार करने को हुए तैयार

ग़ौरतलब है कि पीएम मोदी पुलवामा हमले के बाद से ही पाकिस्तान को सबक़ सिखाने की बात तो कर रहे हैं लेकिन उन्होंने इस हमले के मद्देनज़र अपना कोई भी कार्यक्रम रद्द नहीं किया। वह लगातार राजनीतिक रैलियां करते नज़र आ रहे हैं।

वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की बात करें तो पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस ने अपने कई कार्यक्रम कैंसिल कर दिए। इसके साथ ही कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी एवं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी शहीदों के घर पहुंचकर उनके दुख में उनके साथ खड़े नज़र आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here