ये महज़ इत्तिफ़ाक़ तो नहीं हो सकता!… या हो भी सकता है! जो कुछ भी है, लेकिन ये सच है कि अरबों की हेराफेरी वाले घोटालेबाज़ों की एक तस्वीर पीएम मोदी के साथ ज़रूर मिल जाएगी।

हाल-फ़िलहाल में ICICI बैंक की पूर्व एमडी और सीईओ चंदा कोचर पर सीबीआई ने नकेल कसना शुरू किया। उन पर पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन के प्रमोटर वीएन धूत के साथ मिलकर अरबों के धोखाधड़ी और आपराधिक साज़िश रचने का आरोप है।

ICICI फ्रॉड मामले में चंदा कोचर पर केस दर्ज करने वाले CBI अधिकारी का तबादला, जेटली ने दी थी धमकी

इस मामले के तूल पकड़ने के साथ-साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर चंदा कोचर के साथ वायरल हो रही है। जिसमें पीएम मोदी चंदा कोचर किसी गिफ़्ट की लेन देन कर रहे हैं। आप भीद देखिए ये तस्वीर-

 

वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल लिखते हैं कि-

ये संयोग हो सकता है। लेकिन है दिलचस्प। भारत का जो भी घोटालेबाज़ पकड़ा जा रहा है या भाग रहा है, उसकी कम से कम एक फ़ोटो नरेंद्र मोदी के साथ ज़रूर है। ये हैं ICICI BANK की चंदा कोचर। मेहुल भाई, नीरव मोदी, संदेसरा वग़ैरह तो हैं ही।

ऐसी ही एक तस्वीर आरजेडी नेता संजय यादव ने शेयर की जिसमें न सिर्फ़ चंदा कोचर और पीएम मोदी थे, बल्कि केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस भी मौजूद थे।

BJP के वरिष्ठ मंत्री ने कहा- जेटली जी को मंत्रीपद छोड़कर ‘चंदा कोचर’ के लिए वकालत करनी चाहिए

संजय ने तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा-

“नये भारत में फ़्रॉड करने वालों को सम्मानित किया जाता है बजाए सज़ा देने के”

अरूण जेटली से याद आया कि वो अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। बीमार हैं बावजूद इसके वो चंदा कोचर पर सीबीआई की कार्रवाई से तिलमिला गएँ। उन्होंने ने अमेरिका से ट्वीट कर सीबीआई को दुस्साहस न करने की धमकी दी थी। कांग्रेस का कहना था कि जेटली सीबीआई को डरा-धमका रहे हैं।

ये वही जेटली ने जिन्होंने देश छोड़कर भागे भगौड़े शराब कारोबारी विजय माल्या से मुलाक़ात की थी वो भी उसके भागने से चंद लम्हे पहले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here