आज दिल्ली की एक अदालत ने JNU मामले में पुलिस द्वारा दर्ज चार्जशीट को लेकर पुलिस को कड़ी फ़टकार लगाई है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपनी राय ज़ाहिर की है।

संजय सिंह ने ट्वीटर पर लिखा- मोदी सरकार और दिल्ली पुलिस में तय करना मुश्किल है की कौन ज़्यादा बेशर्म है? कितनी बार कोर्ट से फटकार लगी लेकिन दिल्ली पुलिस मोदी भक्ति में अपनी इज़्ज़त नीलाम करने में जुटी है।

पुलिस को पड़ी कोर्ट की डाँट के बाद संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस पर ‘मोदी भक्ति’ करने का आरोप लगाया। संजय ने कहा कि ऐसा करके पुलिस अपनी इज़्ज़त नीलाम करने में जुटी हुई है।

JNU मामले में दिल्ली पुलिस को कोर्ट की फ़टकार- केजरीवाल सरकार की बिना अनुमति क्यों फ़ाइल की चार्जशीट ?

मालूम हो कि, कोर्ट ने आज दिल्ली पुलिस को कटी फ़टकार लगाते हुए न्याय विभाग की अनुमति के बग़ैर चार्जशीट दाख़िल करने पर सवाल उठाया है। कोर्ट ने साफ़ शब्दों में कहा कि, अगर आपके पास अनुमति नहीं थी तो आख़िर आपने एफ़आईआर दर्ज किया ही क्यों?

दरअसल कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस ने साल 2016 में जेएनयू में हुए कथित नारेबाज़ी केस में कन्हैया कुमार सहित 10 लोगों के ख़िलाफ़ चार्जशीट दायर की थी।

चुनाव से पहले मोदी को ख़ुश करने के लिए दिल्ली पुलिस उनके विरोधी ‘कन्हैया कुमार’ को फंसा रही हैः संजय सिंह

इस चार्जशीट को केजरीवाल सरकार की मंज़ूरी के बग़ैर दायर किया गया था। जिसकी वजह से कोर्ट में दिल्ली पुलिस को डाँट पड़ी कि बग़ैर अनुमति उसने चार्जशीट फ़ाइल क्यों की?

पुलिस ने कोर्ट को कहा है कि वो 10 दिनों के भीतर अनुमति ले लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here