भाजपा शासित गुजरात में कोरोना संक्रमित मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ किए जाने की चौकाने आने वाली खबर सामने आई है।

खबर के मुताबिक, गुजरात के वडोदरा में कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में कल वेंटिलेटर में ब्लास्ट हुआ है। वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में इस वक्त 300 से ज्यादा कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा है। क्योंकि यह इस इलाके का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है।

अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के जरिए सामने आया है कि यह धमाका अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद आईसीयू में हुआ। जहां पर वेंटीलेटर रखे गए हैं। वेंटिलेटर में हुए ब्लास्ट के बाद आग पूरी तरह आईसीयू यूनिट में फैल गई थी।

बता दें, जिस वक्त यह धमाका हुआ। उस दौरान आईसीयू में कई मरीजों का इलाज चल रहा था। जिसके चलते वहां पर स्टाफ भी मौजूद था। हालाँकि सभी को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुजरात सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “इसी को कहते हैं “शमशान में दलाली” गुजरात की BJP सरकार ने कोरोना के संकट काल में घटिया वेंटिलेटर ख़रीदा उसमें आग लग गई लेकिन हमारे धृतराष्ट्र मीडिया को ये नही दिखता मीडिया को हीरो हीरोईन का कुत्ता भी दिख जाता है भाजपा का पाप नही।”

आपको बता दें कि आईसीयू में ब्लास्ट हुए इस वेंटीलेटर को ‘धमन’ नाम की कंपनी से खरीदा गया था। सरकारी अस्पताल में कंपनी द्वारा भेजे गए यह वेंटीलेटर अपग्रेड वर्जन के तौर पर दिए गए थे।

इसमें कोई शक नहीं है कि भाजपा सरकार हमेशा आम जनता की जिंदगी से खिलवाड़ करती आई है।

गुजरात सरकार ने सरकारी अस्पतालों के लिए खरीदे गए उपकरणों में भ्रष्टाचार किया गया है। लेकिन इस मुद्दे को मीडिया द्वारा जनता के सामने नहीं लाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here