बिहार के मुंगेर में एबीपी न्यूज़ के एंकर अनुराग मुस्कान को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को ललुआ कहना भारी पड़ गया।

दरअसल चैनल की ओर से डिबेट आयोजित की गयी थी। मुंगेर में आयोजित इस डिबेट में तमाम दलों के नेता और समर्थक मौजूद थे। इस दौरान डिबेट को होस्ट कर रहे अनुराग मुस्कान भावनाओं में इस कदर बह गए कि वह भूल गए कि वह एक राष्ट्रीय चैनल के एंकर हैं। उन्होंने डिबेट के दौरान ही लालू यादव को ललुआ कह डाला।

जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। मंच पर मौजूद राजद नेता और मंच के नीचे मौजूद राजद समर्थक राष्ट्रीय अध्यक्ष के अपमान पर भड़क गये और एंकर से पूछने लगे कि उन्होंने यह अपमान क्यों किया?

जब एंकर ने लालू यादव के समर्थकों के ग़ुस्से को बढ़ता देखा, तो सफाई देते हुए कहा कि ललुआ अपमान के लिए नहीं बल्कि प्यार से बोला था। आरजेडी ने एंकर की इस हरकत पर आपत्ति जताते हुए इसे जातिवादी सोच बताया है।

वहीं अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर के ज़रिए कहा, “पत्रकार महोदय ने ललुवा बोला तो समर्थक नाराज़ हो गये, महोदय ने कहा प्यार से बोला किसी तरह बच गये, भैया पत्रकार महोदय कभी प्यार से मोदीया मत बोलियेगा वरना क्या होगा आप समझ सकते हैं, बुझ रहे हैं न”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here