Arnab Goswami
Arnab Goswami

रिपब्लिक टीवी के विवादित संपादक अर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि मुंबई में बीती रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया। उन्होंने ये आरोप एक वीडियो जारी कर लगाया है।

वीडियो में अर्णब ने बताया कि जब वो अपनी पत्नी के साथ घर जा रहे थे तभी दो मोटर साइकिल सवार लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। जिसके बाद उनके सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को पकड़ लिया।

अर्णब ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने जब हमलावरों से पूछताछ की तो पता चला कि वो कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं।

हालांकि पुलिस और कांग्रेस ने इस दावे की पुष्टि नहीं की है। अर्णब भले ही कांग्रेस पर हमले का आरोप लगा रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस आरोप को उनकी न्यूज़ की तरह ही फेक बता रहे हैं।

यूजर्स का कहना है कि अर्णब अपने ख़िलाफ़ कार्रवाई से बचने के लिए खुद पर हमले का ड्रामा कर रहे हैं। उपेंद्र भारद्वाज नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “बत्ती गुल, नौटंकी फुल.. अंधेरी रात में, गवाह भी साथ में”।

वहीं फेकुनामा नाम के दूसरे यूजर ने लिखा, “विरोध अर्णब का हो रहा है और परेशानी भाजपा समर्थकों को हो रही है। ये सिद्ध करता है कि मीडिया भाजपा का मुखपत्र है”।

ग़ौरतलब है कि अर्णब अपने एक शो को लेकर इस वक़्त विवादों में हैं। उनके ख़िलाफ़ छत्तीसगढ़ में कई एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद उनकी गिरफ़्तारी की अटकलें लगाई जा रही हैं। माना जा रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए ही अर्णब ने खुद पर हमले की कहानी रची और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इसका आरोपी बनाया।

अर्णब ने 21 अप्रैल को अपने शो ‘ पूछता है भारत ‘ में पालघर लिंचिंग मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की थी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। अर्णब के इसी शो को लेकर उनके खिलाफ छत्तीसगढ़ में कई एफआईआर दर्ज कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here