तृणमूल कांग्रेस की अगुवाई में कोलकाता में हुई विपक्ष की महारैली में बोलते हुए बिहार के पूर्व सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर करारा हमला करते हुए कहा कि,

चौकीदार जी आप भले ही चौकीदार हो, लेकिन देश की जनता थानेदार है। आपने चौकीदारी में ग़लती की है थानेदार आपको बख़्शेगा नहीं।

गोदी मीडिया निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी की सपोर्टर मीडिया सुनले कि, हमारी अनेकता में ही एकता है। आप कहते हैं न कि विपक्ष का न एक विचार है, न एक नेता है, ये लोग कैसे साथ रहेंगे तो सुन लीजिए कि, अलग-अलग विचारधारा, भाषा रंग-रूप यही इस देश की ख़ूबसूरती है। हमारी अनेकता में ही एकता है।

JNU चार्जशीट पर कोर्ट ने पुलिस को फटकारा : संजय बोले- ‘मोदी भक्ति’ के चक्कर में अपनी इज़्ज़त नीलाम करने में जुटी है दिल्ली पुलिस

तेजस्वी यादव ने कहा कि, मोदी जी और आरएसएस ने देश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए हैं देश को इस वक़्त तलवार की नहीं सुई की ज़रूरत है। हम सब मिलकर सुई में धागा डालेंगे… अलग-अलग रंगों का धागा डालेंगे और देश को फिर से सिलेंगे।

पीएम मोदी को घेरते हुए तेजस्वी ने उन्हें झूठ की फ़ैक्टरी क़रार दिया है। उन्होंने कहा- मोदी जी झूठ के होलसेलर, मैनुफ़ैक्चरर, और डिस्ट्रीब्यूटर है। मोदी जी की राजनीति दिखावटी, बनावटी, सजावटी है। इसलिए सावधान रहिए।

ममता की रैली में BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बोले- जब राफेल का ठेका HAL को नहीं अंबानी को दोगे तो देश आपको ‘चौकीदार चोर है’ कहेगा

बिहार की बोली लगाई थी मोदी जी ने, यहाँ मौजूद बिहारी याद रखें। मोदी से होशियार रहें। आने वाले चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here