कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में राहुल गांधी एक गिरते हुए कैमरामैन को सहारा देते हुए नज़र आ रहे हैं।

ये वीडियो भुवनेश्वर एयरपोर्ट का है। जहां राहुल गांधी के साथ स्थानीय नेता, सुरक्षाकर्मी और कुछ पत्रकार मौजूद हैं।

राहुल गांधी अपने सहयोगियों के साथ कुछ बातचीत कर रहे होते हैं तभी अचानक तस्वीर ले रहे एक कैमरामैन का पैर फिसलता है और वह सीधे 3 फुट नीचे लुढ़क जाता है। कैमरामैन को गिरता देख राहुल गांधी उसकी तरफ़ दौड़ते हैं और आगे बढ़कर उसे सहारा देते हैं।

राहुल गांधी ने पेश की इंसानियत की बेहतरीन नज़ीर, अचानक गिरे कैमरामैन को उठाकर दिया सहारा

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की जमकर प्रशंसा हो रही है और इसकी तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक पुरानी वीडियो से की जा रही है।

पीएम मोदी के पुरानी वीडियो में उनके भाषण के दौरान एक पुलिसकर्मी बेहोश होकर गिर जाता है। लेकिन वह अपना भाषण नहीं रोकते और न ही पुलिसकर्मी को देखने के लिए उसकी तरफ बढ़ते दिखाई देते हैं।

कांग्रेस नेता रुचिरा चतुर्वेदी ने दोनों ही वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “सोच सोच का फर्क देखिए। एक वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ओड़िसा में उनके स्वागत के बीच नीचे गिरे हुए फोटोग्राफर को उठाने के लिए दौड़ते हैं”।

अमेठी पहुंचे राहुल गांधी बोले- मैं PM मोदी की तरह ‘झूठ’ नहीं बोलता, कांग्रेस सरकार आते ही सारे वादे पूरे करूंगा

उन्होंने लिखा, वहीं दूसरे वीडियो में मोदी पुलिसकर्मी के दिल का दौरा पड़ने के बाद भी अपने भाषण को जारी रखते हैं”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here