आज कांग्रेस ने गन्ना किसानों के बकाया मामले पर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। जहां एक तरफ पीएम मोदी ने साल 2017 में गन्ना किसानों से वादा करते हुए कहा था कि हमारी सरकार गन्ना किसानों का कर्ज माफ़ करेगी। अब इसी बयान पर कांग्रेस बीजेपी आमने सामने है और टीवी न्यूज़ डिबेट से लेकर सोशल मीडिया पर इस बात को जोरशोर से उठा रही है।

दरअसल इसी मामले को लेकर न्यूज़ 18 पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लव और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बीच जमकर बहस हुई। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ये माँ बेटे की खुद बेल पर जेल से बाहर है और हमारी पार्टी पर आरोप लगा रहें है। पहले कांग्रेस प्रवक्ता कहते है कि 20 हज़ार करोड़ का बकाया बताया अब कांग्रेस प्रवक्ता कुछ आकड़ा बता रहें तो सच कौन बोल रहा है?

BJP में लोकशाही नहीं तानाशाही है इसलिए 30 साल बाद उसे छोड़ ‘कांग्रेस’ से हाथ मिला रहा हूं : शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी प्रवक्ता की बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने सीधे सीधे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को अपने निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में गन्ना किसानों पर 20 हज़ार करोड़ का बकाया है सिर्फ उत्तर प्रदेश में 10 हज़ार 74 करोड़ गन्ना किसानों का बाकि है ऐसा मैं नहीं अख़बार में आई रिपोर्ट कहती है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कि मुझे बुरा लगता है कि अपने प्रधानमंत्री को झूठा बोलते हुए। पीएम मोदी ने कहा कि गन्ना किसानों का बकाया माफ़ कर दिया मगर देखिए गन्ना किसानों का 20 हज़ार करोड़ रूपया यूपी में बकाया। कबतक झूठ पर झूठ बोलते रहेंगें प्रधानमंत्री मोदी।

ये हमारे नेता को बेल पर जेल से बाहर बताने वाले को मैं बता दूँ कि आपके पार्टी अध्यक्ष तो तड़ीपार है और तड़ीपार वालों को क्या हक़ ये बोलने का? तड़ीपार वालों को कोई हक़ नहीं है ये बोलने का।

मोदी के चौकीदार हुए मालामाल, 5 साल में पूनम महाजन की संपत्ति 900 गुना बढ़ी

आप बड़ी बड़ी बातें करते हो मुझे बताइए की अमित शाह के बेटे जय शाह के पास ऐसी कौन सी मशीन है कि 16 हज़ार गुना संपति बढ़ जाती है। पीयूष गोयल शेल कंपनियां चला रहें है शिवराज सिंह व्यापम में फंसे हुए है रमन सिंह चीट फण्ड में फंसे हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here