राजधानी दिल्ली में लगातार प्रदूषण खतरनाक स्तर पर बना हुआ है। प्रदूषण की वजह से लोगों की आंखों में जलन, सांस लेने में दिक्कत हो रही है। इससे सांस संबंधी मरीजों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है।

प्रदूषण को लेकर तमाम लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रमुख समाचार चैनल आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी ने ट्वीट करके कहा है कि, “दिल्ली में दम घुट रहा है।”

ये वही निशांत चतुर्वेदी हैं जो चैनल में हिन्दू-मुस्लिम, पाकिस्तान, कश्मीर, विपक्ष पर सबसे ज्यादा बहस करते हैं। इसी इसीलिए प्रदूषण पर ट्वीट करने के बाद यूजर्स ने उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दे डाली।

दिनेश यादव नाम के एक यूजर ने निशांत को जवाब देते हुएतंज कसते हुए कहा कि, “देशद्रोही, क्या हिन्दू अब अपना त्यौहार भी न मनाए, पठाखे भी न जलाए। दम घुट रहा है तो पाकिस्तान चला जाओ, हिन्दुओं के दुश्मन।”

एक अन्य यूजर ने एंकर रोहित सरदाना की पठाखे जलाते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, दम घुटेगा ही।

देश की राजधानी दिल्ली में प्रदूषण अब खतरनाक स्तर तक जा पहुंचा है। हवा में प्रदूषण का स्तर बताने वाला एयर क्वालिटी इंडेक्स बुधवार को दिल्ली में 418 पर पहुंच गया है। यह कैटेगरी के हिसाब से खतरनाक माना जाता है।

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बताने वाला एयर क्वालिटी इंडेक्स ने बताया कि गुरुवार को 418 पर पहुंच गया। यह कैटेगरी को खतरनाक माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here