भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट के संयास ले लिया है। आजकल इरफान पठान क्रिकेट कमेंट्री में हाथ आजमा रहे है।

इसके साथ ही इरफान पठान अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। इरफ़ान देश में चलने वाले मुद्दों पर अपनी बेबाक राय पेश करते हैं।

आपको बता दें कि इरफान पठान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करते रहते है। भले ही इरफान खान ने क्रिकेट से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।

इसके साथ इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान जरूरतमंदों की मदद करने के मामले में भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। जब भी देश में कोई आपदा आती है तो पठान भाई हमेशा मदद के लिए आगे आते हैं।

बीते कल इरफान पठान ने ट्वीट कर मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने लिखा है कि “एक किस्से को इतना चमकाओ कि बाकी किस्सों की चमक ही खो जाए, हिस्सों में लोगों को इतना मत बाट दो कि बराबर का हिस्सा किसी के हाथ ही ना आए। बातों को ऐसे उलझाओ कि असली बात किसी को समझ ही ना आए।”

इस ट्वीट में इरफ़ान ने हैशटैग मीडिया और हैशटैग अनफॉर्चुनेट का इस्तेमाल किया है।

गौरतलब है कि इरफान पठान ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर मीडिया पर हमला किया है। क्यूंकि अब भारत में निष्पक्ष पत्रकार बहुत ही कम रह गए हैं।

जिस मीडिया को जनता के सामने सच्चाई लानी चाहिए। वह मीडिया देश के लोगों को बांटने की कोशिश में जुटा हुआ है। लोगों की भावनाओं से खेल रहा है।

कुछ चुनिंदा मीडिया हाउस और पत्रकारों को छोड़कर इस वक़्त सब पत्रकारिता को छोड़ मोदी सरकार के गुणगान में लगे हुए है। लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here