महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ ठाकरे सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के बाद कंगना रनौत लगातार चर्चा में बनी हुई है। यूं तो यह कंगना की जिंदगी का कोई पहला विवाद नहीं है। लेकिन इस विवाद को भाजपा अपने फायदे के लिए पूरा समर्थन दे रही है।

इसी के चलते कंगना रनौत को मोदी सरकार द्वारा वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है। दरअसल मुंबई को पीओके बताने की वजह से कंगना और शिवसेना के बीच शुरू हुए विवाद के बाद पार्टी ने कंगना को मुंबई आने से मना किया था।

लेकिन इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। कंगना मुंबई पहुंच चुकी है।

आपको बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट के वीआईपी गेट से बाहर निकलकर कंगना अपने घर पर पहुंची। इस दौरान उनके साथ सीआरपीएफ के जवानों की कड़ी सुरक्षा देखने को मिली। जिसके चलते कंगना रनौत सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कंगना कि वाई प्लस सिक्योरिटी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि सीआरपीएफ के जवान कंगना को घेरा डालकर उनकी सुरक्षा सुनिश्चिंत कर रहे हैं। इनके बीच कंगना बहुत ही शान से चल रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने लिखा कि “यह देश के टैक्सपेयर्स का पैसा है। जिससे कंगना को Y प्लस सिक्योरिटी दी गई है। क्योंकि वह भाजपा की तरफ से शिवसेना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं।”

वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए पत्रकार साक्षी जोशी ने लिखा- इतना बड़ा घेरा बना कर यह किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि कंगना के इर्द-गिर्द उनके अलावा और कोई भी नजर नहीं आ रहा है।

गौरतलब है कि महिला सुरक्षा के नाम पर भाजपा को सिर्फ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा अहम लग रही है। वही देश में आए दिन महिलाओं के साथ रेप और हत्याओं की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लेकिन इस मामले में सरकार चुप्पी साधे बैठी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here