महाराष्ट्र में हथियारों का जब्त होना जारी है पिछली बार सनाथन संस्था के लोग पकड़े गए थे। अब इस बार BJP नेता की दुकान से ही पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किये है।

पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए भाजपा नेता धनंजय कुलकर्णी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दरअसल सनातन संस्था एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गयी हैं। इस बार विवाद संस्था के सदस्य वैभव राउत से जुड़ा हैं। मुंबई के नालासोपारा में एटीएस ने वैभव राउत के घर और दुकान पर छापेमारी की, इस दौरान करीब 8 बम बरामद किए गए थे और साथ ही डेटोनेटर और बम बनाने की सामग्री भी मिली थी।

केरल में RSS दफ्तर से बरामद हुए हथियार, पत्रकार बोलीं- अगर यह किसी ‘मुस्लिम संगठन’ के यहां से मिलते तो अबतक बवाल हो जाता

अब समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मंगलवार को महाराष्ट्र में ठाणे के डोंबिवली में BJP नेता धनंजय कुलकर्णी की एक दुकान से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा जब्त किया गया है। BJP धनंजय कुलकर्णी को फिलहाल अधिक जानकारी का इंतजार है।

बता दें कि इससे पहले केरल में केरल पुलिस ने बुधवार को तिरुवनंतपुरम में नेदुमंगद स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के जिला कार्यालय पर छापा मारा गया था जहां RSS कार्यालय से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here