बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद को देखते हुए मोदी सरकार ने उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी दे दी है। अब कंगना सुरक्षाकर्मियों के साथ मुंबई पहुंच चुकी है।

दरअसल कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहीं हैं। जिसके चलते शिवसेना ने भी कंगना को उसी जुबान में जवाब दिए हैं।

लेकिन अब यह मामला राजनीतिक हो चुका है। क्योंकि कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी से फुल सपोर्ट मिल रही है।

कंगना की आड़ में भाजपा शिवसेना को बदनाम करने की कोशिश में लगी हुई है। सुशांत मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसमें एक तरफ से मीडिया रिया चक्रवर्ती को घेरे हुए हैं। जिस कारण रिया काफी परेशान लग रही है।

वहीं दूसरी तस्वीर में कंगना रनौत सीआरपीएफ के जवानों के घेरे में शान से चलती नजर आ रही हैं।

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि दोनों तस्वीरों में सिर्फ यही फर्क है कि कंगना को बीजेपी की सपोर्ट है। इसलिए उन्हें वाई प्लस सिक्योरिटी दे दी गई।

वहीँ रिया चक्रवर्ती को मीडिया द्वारा डराया धमकाया गया और एनसीबी द्वारा गिरफ्तार। कंगना भाजपा की गोद में बैठकर रिया के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रही हैं। जबकि रिया को मीडिया नोच-नोच कर खा रहा है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत सुशांत मामले से पहले भी भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करती आई हैं। भाजपा ने कंगना को मोहरा बनाकर बॉलीवुड के तर्कवादी लोगों को घेरने का काम किया है।

कंगना आए दिन शिवसेना और अन्य विपक्षी दलों के बारे में अनाप-शनाप लिखती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के खिलाफ जंग चढ़ने वाली कंगना ने अपनी बहन रंगोली को ही अपना मैनेजर बनाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here