लोकसभा चुनावों में कांग्रेस जितनी कोशिश यूपी को जीतने में लगाएगी। उतना ही दम वो अपनी पारंपरिक सीट रायबेरली और अमेठी पर अपनी पकड़ बनाने के मजबूत करने की तैयारी में है।

इसी सिलसिले में राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर अमेठी पहुंचे चुके है। जहां उन्होंने अपनी क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया की अगर सरकार उनकी आती है तो 101% फ़ूड पार्क अमेठी को देंगें।

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी की तरह झूठ नहीं बोलता। मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी द्वारा जो फूड पार्क प्रस्तावित किया गया है वो 101 फीसदी अमेठी में बनेगा। राहुल गांधी ने कहा कि हमने किसानों से कर्जमाफी का वादा किया था और उसे पूरा भी किया।

मोदीजी की 30 हज़ार करोड़ की चोरी पकड़ी न जाए इस डर से आलोक वर्मा को दोबारा पद से हटा दिया गयाः राहुल गांधी

सीबीआई से लेकर राफेल डील को घोटाला बताने वाले राहुल गांधी ने कहा कि जब सीबीआई राफेल सौदे की जांच करना चाहती थी, निदेशक को रात 1 बजे हटा दिया गया।

जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा, नहीं, यह गलत है, उन्हें बहाल किया जाए, उन्हें बहाल कर दिया गया, लेकिन दो ही घंटों में नोट मिल गया कि बैठक होगी कि सीबीआई निदेशक को हटाए जाने की जरूरत है।

बता दें कि राहुल गांधी पिछली तीन बार से अमेठी के सांसद के तौर चुने जा रहें है। हालाकिं साल 2014 के आम चुनावों में उन्हें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उनके खिलाफ चुनाव तो लड़ा था मगर वो राहुल के सामने हार गई थी।

जिसके बाद ईरानी लगातार अमेठी का दौरा करती रहती है और राहुल की कमियों को गिनवाती रहती है और ऐसा मुमकिन भी है बीजेपी उन्हें फिर से अमेठी में उतारे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here