हाल ही में मोदी सरकार द्वारा 8400 करोड़ का वीआईपी प्लेन खरीदा है। जिसमें खुद को फकीर कहने वाले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश विदेश की यात्रा करेंगे।

देश में इस वक़्त कोरोना महामारी के बाद आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है। ऐसे में देश के विकास के नाम पर पार्टी का विकास किया जा रहा है।

इस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। दरअसल सोशल मीडिया पर सैनिकों की एक वीडियो वायरल हुई है।

जिसमें नजर आ रहा है कि कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक कहता है कि ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए राहुल गाँधी ने लिखा है कि “हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?”

बीते कुछ दिनों से पीएम मोदी द्वारा खरीदे गए वीआईपी विमान को लेकर हमलावर हो रहे हैं। इससे पहले राहुल गाँधी ने कहा था कि मोदी जी ने अपने लिए 8400 करोड़ का जो प्लेन खरीदा है। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था।

दरअसल राष्ट्र भक्ति का दिखावा करने वाली भाजपा को सैनिकों की कोई चिंता नहीं है। किसान और सैनिकों का मुद्दा सिर्फ चुनावी भाषणों के लिए रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सिर्फ अपनी इमेज की ही चिंता रहती है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने यह आरोप लगाया था कि पीएम मोदी ने देश विरोधी नीतियों और फैसलों से देश को बर्बाद कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here