लगता है शिवसेना कमलाबाई यानी बीजेपी को फिर से अपनी उंगलियों पर नचाने के लिए बेक़रार है। शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे कहा करते थे कि, कमलाबाई (बीजेपी) वही करेगी, जो मैं कहूँगा

अब ठाकरे की ही राह पर शिवसेना है। बीजेपी शिवसेना के मन का कर नहीं रही है। इससे नाराज़ शिवसेना उसे जलील करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है। अब उसने प्रियंका गांधी के बतौर कांग्रेस महासचिव आधिकारिक रूप से राजनीति में आने का स्वागत करते हुए प्रियंका में इंदिरा की छवि होने की बात कही है।

शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि- उनमें दादी इंदिरा के गुण है। वह ख़ुद को बेहतर तरीक़े से पेश करती हैं। वो अच्छे व्यक्तित्व की हैं। मतदाताओं को उनमें इंदिरा गांधी की छवि दिखेगी

सिद्धू ने प्रियंका गांधी की एंट्री का किया स्वागत, कहा- 2019 में राहुल और प्रियंका की जोड़ी BJP का सूपड़ा साफ़ कर देगी

शिवसेना का कहना है कि प्रियंका गाँधी की एंट्री से कांग्रेस का फ़ायदा होगा।

शिवसेना केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी है लेकिन आए दिन वो पीएम मोदी और बीजेपी की कड़ी आलोचना कर चुके हैं। इतनी कड़ी कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पीएम मोदी को राफ़ेल मामले में चौकीदार चोर है नारे से सम्बोधित कर चुके हैं।

शिवसेना सांसद बोले- खत्म हो गई है मोदी लहर, अब लोग ‘राहुल गांधी’ को पसंद कर रहे हैं

कल ही शिवसेना ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, वो 2019 में नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत के मुताबिक़ 2019 के चुनाव नतीजों में किसी को बहुमत नहीं मिलेगा। और अगर ऐसा होता है तो शिवसेना नितिन गडकरी को पीएम के रूप में पूरा सपोर्ट करेगी। और वो इसी शर्त पर बीजेपी का समर्थन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here