उत्तर प्रदेश और केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी, नैतिकता की कितनी ही बातें कर ले लेकिन उसके नेताओं की कोई ना कोई ऐसी करतूत सामने आती रहती है कि दुनिया के सामने उसे शर्मसार होना पड़ता है।

ताजा मामला आगरा का है जहां भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सिंह राणा पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। खुद पुलिस ने छापा मारकर राणा के फार्म हाउस में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है।

अमर उजाला में छपी एक खबर के मुताबिक, सिकंदरा के औद्योगिक क्षेत्र स्थित कमला फार्म हाउस में शुक्रवार को जब पुलिस ने छापा मारा तो वहां देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ इस छापेमारी में 3 संचालक और दो एजेंट समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।इसके साथ ही तीन युवतियों को भी पकड़ा गया है।

खबर के मुताबिक, इन युवतियों को लॉकडाउन से पहले पश्चिम बंगाल से ले दिल्ली ले आया गया था। फिर इन्हें दिल्ली से आगरा के फार्म हाउस में ले आया गया था।

अखबार में छपी खबर के मुताबिक, एसएसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि इस कमाई का एक हिस्सा फार्म हाउस के मालिक अशोक राणा को भी जाता था।

इन आरोपों के बाद बीजेपी के नेता तमाम बयानों के जरिए खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि फार्म हाउस को उन्होंने किराए पर दे रखा है इसलिए इस रैकेट के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है। हालांकि आरोपियों का कहना है कि उन्हें इस कमाई का एक हिस्सा भी मिलता है।

इस खुलासे की ख़बर को शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश की प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने लिखा- ‘एक बार फिर सामने आया भाजपा का चाल, चरित्र, चेहरा और संस्कार।

आगरा में भाजपा नेता के फार्म हाउस से देह व्यापार का रैकेट बेनकाब, 12 गिरफ्तार।’

जनता भी स्तब्ध कैसे लोगों की हमने चुनी सरकार, शर्मनाक!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here