हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन दौरान यूपी पुलिस ने राहुल गांधी के साथ हाथापाई भी की है।

धक्का मुक्की में राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े। सामने आ रहे वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि राहुल गांधी बार-बार पुलिस अधिकारियों से पूछ रहे हैं कि उन्हें किस जुर्म में गिरफ्तार किया जा रहा है? उन्होंने किस धारा का उल्लंघन किया है?

ज़मीन पर गिरने के कारण राहुल गांधी के हाथ में चोट आई है। ये समझ से परे है कि एक बलात्कार की शिकार हुई बच्ची के परिवार से विपक्ष का नेता मिलने जा रहा है तो योगी सरकार को दिक्कत कहाँ आ रही है?

सरकार ने जितनी पुलिस राहुल गांधी को रोकने के लिए लगाई है अगर उनती पुलिस क्राइम रोकने के लिए मुस्तैद कर देती तो शायद बलात्कारियों के हौसले पस्त हो जाएं।

नोएडा पुलिस ने राहुल-प्रियंका को रोका तो राहुल ने पुलिस से पूछा कि- ये तो बताओ कौन सी धारा पर गिरफ्तार कर रहे हो? मीडिया को समझाइए। मैं अकेला जाना चाहता हूँ।

अकेले जाने से धारा 144 का उल्लंघन नहीं होगा। कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया कि धक्का मुक्की के दौरान पुलिस ने राहुल को लाठियां मारी हैं।

बता दें कि नोएडा पुलिस का कहना है कि हाथरस प्रशासन की चिट्ठी है कि अगर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वहां जाते हैं, तो कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here