baba ramdev
Baba Ramdev

देश में बढ़ती बेरोज़गारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर जहां विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है, वहीं इन मुद्दों को लेकर सरकार के करीबी भी उसको नसीहत देते नज़र आ रहे हैं। योगगुरु बाबा रामदेव ने सरकार को सलाह दी है कि उसे महंगाई और बेरोज़गारी के मुद्दे पर काम करना चाहिए।

बाबा रामदेव ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अभी देश में महंगाई और बेरोजगारी पर काम करना ज़रूरी है। इसके लिए सबको एकसाथ आना होगा। उन्होंने कहा कि भारत जितना बीजेपी और मोदी का है उतना ही विपक्ष और रामदेव का है। इसलिए महंगाई और बेरोज़गारी जैसी समस्या से निपटने के लिए एकजुट होकर काम करने की ज़रूरत है।

अब PM मोदी के करीबी बाबा रामदेव ने भी माना- आर्थिक संकट से जूझ रहा देश

ग़ौरतलब है कि बाबा रामदेव ने ये सलाह ऐसे समय में दी है। जब आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं। दुनिया की कई बड़ी एजेंसियों ने भारत की GDP के अनुमान को घटाया दिया है। भारत की जीडीपी पहले लगातार 7% से तेज चल रही थी, वो अनुमान अब 5% के नीचे चला गया है।

इस दौरान बाबा रामदेव नागरिकता कानून के ख़िलाफ़ देशभर में जारी प्रदर्शनों को लेकर सरकार का बचाव भी करते नज़र आए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने कई बार नागरिकता कानून पर बात की है। दोनों ने बताया है कि इससे देश के नागरिकों का कोई लेना-देना नहीं है।

रामदेव बोले- मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है, लोग बोले- देश नहीं बाबा का ‘कारोबार’ सुरक्षित है

उन्होंने कहा कि कुछ लोग अल्पसंख्यकों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। CAA पर जो प्रदर्शन हो रहा है उसमें कुछ राजनीतिक पार्टियों और विदेशियों का हाथ है, ताकि देश में हिंसा जैसा माहौल पैदा हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here