telangana bjp
Telangana BJP

बीजेपी के एक नेता पर से बलात्कार करने का मामला ठंडा भी नहीं होता है कि फौरन दूसरा और नया केस सामने आ जाता है। दुष्कर्म का ताजा मामला तेलंगाना से आया है, जहां 47 साल की एक महिला ने 2019 में तेलंगाना के मेडक सीट से बीजेपी के प्रत्याशी रहे रघुनंदन राव पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

रघुनंदन राव भाजपा नेता के साथ साथ पेशे से वकील है। पीड़ित महिला ने लिखित शिकायत में बताया है कि उसके और उसके पति के बीच विवाद चल रहा था। पति पर चल रहे मुकदमे की कानूनी प्रक्रिया समझने राव ने 2007 में एक दिन राव ने दफ्तर बुलाया। दफ्तर में राव ने मुझे कॉफी में नशीला पद्धार्थ मिलाकर दिया। कॉफी पीने के बाद मैं बेहोश हो गई। जिसके बाद राव ने मेरे साथ बलात्कार किया। पीड़ित महिला के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली पार्टी, बीजेपी के कई नेता पर दुष्कर्म के आरोप लग चुके है। बलात्कार के केस में कई बीजेपी नेता जेल की हवा भी खा रहे है।

कल ही पूर्व गृह राज्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वामी चिन्मयानंद को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दुष्कर्म के आरोप में जमानत दी है। चिन्मयानंद पर उनके ही कॉलेज में पढ़ने वाली एलएलएम की छात्रा ने ब्लैकमेल कर औऱ बंधक बनाकर एक साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

एक और बीजेपी नेता जिसे दुष्कर्म के आरोप में उम्रकैद की सजा हो चुकी है। उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के घर के पास में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी ने ये आरोप लगाया था कि जब वो विधायक के पास नौकरी मांगने गई, तो विधायक ने मेरे साथ रेप किया। इस आरोप से बचने के लिए विधायक ने पीड़ित लड़की के पूरे परिवार की हत्या करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here